खेत से घर लौट रही युवती को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने में किया बड़ा खेल

अलीगढ़: यूपी में योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े वादे करती आई है। लेकिन पिछले 15 दिन से यूपी में रेप की घटना हद से ज़्यादा होती जा रही है। अब अलीगढ़ से ही ऐसी खबर सामने आई है। जहां पर खेत से घर लौट रही युवती के साथ रेप किया है। उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला और फिर रेप किया। जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसको भेजा है। इसी के बाद इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की गई है।

रेप का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
युवक ने रेप का वीडियो बनाकर लड़की को भेजा है, जिसके बाद इसकी  शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने गैंगरेप की घटना को छेड़छाड़ में दर्ज किया है. वहीं रेप का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है। युवती पर दबाव भी बनाया जा रहा है।अलीगढ़ पुलिस का FIR लिखने में खेल करने का मामला सामने आया है। एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना हुई। गैंगरेप की घटना की शिकायत आला अधिकारियों से हुई, लेकिन मुकदमा लिखने के आदेश के बाद थाना पुलिस ने गैंगरेप की घटना को छेड़छाड़ में दर्ज कर दिया। इतना ही नहीं, अब पीड़ित युवती पर दबाव बनाया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के एक गांव में 14 अप्रैल को एक युवती खेत से अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान युवती को गांव के ही नामजद दो युवकों द्वारा रास्ते में पकड़ लिया गया। उसे जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई। नशे की हालत में युवती को खींचकर पास में ही जंगली झाड़ियों में ले जाकर युवती के साथ बारी-बारी दोनों युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना का वीडियो आया सामने
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीड़िता उसके साथ हो रही रेप की जघन्य घटना को अंजाम देने के दौरान वह विरोध दर्ज कराती हुई दिख रही है, लेकिन युवक जबरन बलात्कार कर रहा है। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपित युवकों ने घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो फोटो बनाए और वायरल कर के वीडियो युवती तक पहुंचाया।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.