हैवानियत की हदें पार! महिला के साथ किया दुष्कर्म, बेरहमी से उतारा मौत के घाट और फिर शव के साथ की दरिंदगी

तेलंगाना में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. राज्य के यादाद्री भुवनागिरी जिले के चौतुप्पल में एक अपराधी ने ऐसे अपराध को अंजाम दिया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, चौतुप्पल में एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने एक महिला को अपने हवस का शिकार बनाया. उसने महिला के साथ एक गोदाम में दुष्कर्म किया. इसके बाद उसका सिर कुचलकर उसे तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया. लेकिन इसके बाद भी इस दरिंदे की हैवानियत खत्म नहीं हुई. उसने फिर मृत पड़ी पीड़ित महिला के शव के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई. उसने आरोपी की धर पकड़ शुरू कर दी और बुधवार को घटनास्थल से महज एक किलोमीटर दूर मलकापुर गांव के एक श्रमिक शिविर से दबोच लिया. आरोपी कंस्ट्रक्शन सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था. वह 24 वर्षीय पीड़ित महिला पर लंबे समय से अपनी हैवान भरी निगाहें गड़ाए हुए था. आरोपी महिला का पीछा भी किया करता था. दरअसल, पीड़ित महिला अपने पति के साथ आरोपी के घर के पास एक कंस्ट्रक्शन मटैरियल गोदाम में रहती थी. आरोपी को मालूम था कि पीड़ित महिला के पति के एक कॉलेज में चौकीदारी करने जाने के बाद वह लंबे समय तक गोदाम में अकेली रहती है.

पीड़ित महिला के गहने भी लेकर भागा आरोपी

9 मई की शाम को आरोपी महिला को अकेला पाकर गोदाम में घुस गया. उसने महिला को शौचालय की ओर लेकर घेर लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया. चौतुप्पल के एसीपी उदय रेड्डी ने बताया कि एक घंटे तक महिला के साथ हैवानियत करने के बाद उसने किसी नुकीली चीज से वार कर महिला की हत्या कर दी. फिर लाश के साथ बार-बार दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला के गहने लेकर घटनास्थल से फरार हो गया.

पीड़िता के परिजनों ने की कड़ी सजा की मांग

मृत महिला के पति सोमवार शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दुष्कर्म, हत्या, एससी/एसटी एक्ट और आईपीसी की अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी की पहचान कर उसे मलकापुर गांव से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से चोरी के गहने जब्त कर लिए हैं. आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.