Happy Birthday Sunny Leone: एक आइटम नंबर के लिए करोड़ों लेती हैं सनी लियोनी, फिल्ममेकर्स पूरी करते हैं डिमांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज अपना 41वां जन्मदिन (Sunny Leone’s 41th Birthday) मना रही हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से ही सनी लियोनी की किस्मत ऐसी खुली कि उन्होंने फिर दोबारा मुड़कर पीछे नहीं देखा। जिस्म 2 से डेब्यू करने के बाद सनी लियोनी ने बॉलीवुड की तमाम फिल्में की। एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सनी लियोनी एक बेहतरीन डांसर भी हैं और कई आइटम नंबर के जरिए वह अपने कातिलाना मूव्स से लोगों को घायल भी कर चुकी हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि सनी लियोनी इन आइटम नंबर्स के लिए मेकर्स से करोड़ों रूपये चार्ज करती हैं।

 

 

सनी लियोनी के आइटम नंबर्स
लैला मैं लैला, बेबी डॉल, लैला तेरी ले लेगी जैसे कई सुपरहिट आइटम नंबर्स (Sunny Leone Item Songs) में सनी लियोनी ने ऐसे चांर चांद लगाए कि देखते ही देखते यह गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी लियोनी एक आइटम नंबर के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये बतौर फीस लेती हैं। जिस तरह से सनी लियोनी के आइटम नंबर्स लोगों के बीच धमाल मचाते हैं, उसे देखते हुए फिल्ममेकर्स भी उन्हें मुंहमांगी रकम देने के लिए तैयार हो जाते हैं।

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं सनी लियोनी 
बिग बॉस के दौरान ही महेश भट्ट ने खुद सनी लियोनी को जिस्म 2 का ऑफर दिया था। सनी लियोनी इस ऑफर को मना नहीं कर पाई थी। अपनी पहली फिल्म से ही  सनी लियोनी ने बॉलीवुड़  इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। इसके बाद वह वन नाईट स्टैंड, कुछ कुछ लोचा है, रागिनी एमएमएस 2, जैकपोट और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में नजर आईं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सनी 
सनी लियोनी के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। जल्द ही वह आ राधाकृष्णनन की फिल्म पत्ता (Patta) में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास ओह माय घोस्ट, अनामिका, वीरामहादेवी और रंगीला जैसी फिल्में हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.