बाप-बेटे ने महिला पंच के पति पर किया जानलेवा हमला, केस दर्ज

बिलासपुर । हिर्री क्षेत्र के मुरु गांव में पिता पुत्र ने मिलकर पंच के पति पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान पिता-पुत्र ने पंच के पति को जातिगत गालियां दीं। आहत ने इसकी शिकायत अजाक थाने में की है। इस पर पुलिस हत्या के प्रयास और एससी एसटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मुरु निवासी दुर्गेश सूर्यवंशी की पत्नी गांव की पंच हैं । गुरुवार की रात दुर्गेश गांव के सरपंच और अन्य लोगों के साथ खड़े थे।

इसी दौरान गांव में रहने वाले भोला तिवारी ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर भोला और उसके पुत्र शुभम तिवारी ने पंच के पति पर लाठियों पर से हमला कर दिया। इसी बीच शुभम अपने घर से तलवार लेकर आ गया । उसने पंच के पति पर तलवार से हमला कर दिया। युवक पर हुए जानलेवा हमले को देख वहां अफरा-तफरी मच गई। हमले में आहत पंच के पति मौके पर ही गिर गए ।

मारपीट की सूचना पर पहुंचे गांव के सरपंच आदित्य उपाध्याय ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद सरपंच और गांव के कोटवार ने आहत को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। मारपीट से आहत युवक ने घटना की शिकायत अजाक थाने में की है । इस पर पुलिस ने हत्या के प्रयास, एससी-एसटी एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच पिता पुत्र गांव से फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है ।

Leave a Comment