व्यापार इन-बिल्ट GPS के साथ आएगी Moto Watch 100, ऑनलाइन लीक हुआ स्पेसिफिकेशंस

Spread the love

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola) बाजार में एक नई स्मार्टवॉच Moto Watch 100 का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, स्मार्टवॉच के रेंडर और स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। इससे पहले, यह बताया गया था कि जल्द ही लॉन्च होने वाली वॉच मोटोरोला नहीं बल्कि एक कैनेडियन कंपनी बनाई जाएगी जिसे CE Brands Inc कहा जाता है। CE ब्रांड की एक इन्वेस्टर रिपोर्ट से स्मार्टवॉच के प्रोडक्शन डिटेल्स का पता चला है। Moto Watch को FCC पर भी लिस्ट किया गया था जिससे मोटो वॉच 100 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में भी बताया गया है।
Moto Watch 100 के रेंडर्स को टेक पब्लिशर 91Mobiles ने स्पॉट किया है। रेंडरर्स से पता चलता है कि Moto Watch 100 में दाईं ओर दो बटन के साथ एक सर्कुलर डिस्प्ले होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वॉच बॉडी पर मैट फिनिश की तुलना में वॉच मेटालिक फिनिश के साथ आएगी। स्मार्टवॉच में रोटेटिंग बेज़ल की सुविधा नहीं होगी। Moto Watch 100 के स्पेसिफिकेशन 91Mobiles के अनुसार, Moto Watch 100 में 1.3-इंच का सर्कुलर LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है।

वॉच केस एल्यूमीनियम से बना है और इसमें प्लास्टिक बैकप्लेट है। स्मार्टवॉच के साथ 20 MM चौड़ाई वाला एक सिलिकॉन बैंड जोड़ा गया है। Moto Watch 100 में हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, HRM, SP02 और एंबियंट लाइट सेंसर होंगे। इसके अलावा, वॉच में अलग-अलग एक्टिविटी ट्रैकर और एक स्टेप काउंटर के साथ आएगी। हालांकि, अभी तक फिटनेस मोड की सही नंबर का खुलासा नहीं किया गया है।

Moto Watch 100 में 355 mAh की बैटरी होगी, साथ इसमें सबसे खास फीचर में से एक है इन इन-बिल्ट GPS। डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा जिसमें फैंटम ब्लैक और स्टील सिल्वर रंग ऑप्शन शामिल हैं। Watch 360 की तरह ही ये भी WearOS से लेस होगी । इससे पहले, एक लीक प्रेस रिलीज से पता चला था

कि Moto वॉच 100 निश्चित रूप से कंपनी की एक बजट पेशकश होगी। CE की प्रेस रिलीज में कहा गया है, “हम मोटोरोला ब्रांड के तहत मोटो वॉच 100 के साथ अपने अगले वीयरेबल प्रोडक्ट को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जो हमें विश्वास है कि आगे चलकर स्मार्टवॉच सेगमेंट में मोटोरोला ब्रांड को स्थापित करेगा।” कंपनी करंट में कोडक बेबी मॉनिटर, एयर प्यूरीफायर और मोटोरोला एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच जैसे प्रोडक्ट्स मार्केट में सेल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.