इलाके में जहरीली गैस का रिसाव, दर्जनों लोगों के बेहोश होने का दावा

Spread the love

दिल्ली के आर के पुरम में कथित रूप से जहरीली गैस फैलने से दहशत मच गई. यहां लोगों के आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत होने लगी. लोगों का दावा है कि दर्जनों लोग बेहोश हो गए. हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. ऐसे में यह अफवाह है या हकीकत इसका पता नहीं चल पाया है.

घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, एकता विहार के ठीक बगल में स्थित CRPF कैम्प या NSG कैम्प से जहरीली गैस छोड़ी गई. इसके बाद यहां अफरा तफरी मच गई. लोगों को आंखो मे जलन और सांस लेने मे दिक्कत आने लगी. लोग अपने अपने घरों से बदहवास होकर बाहर सड़कों पर आकर खड़े हो गए. किसी को कुछ समझ मे नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है.

दर्जनों लोग हुए बेहोश यहां के लोगों ने बताया कि जहरीली गैस से कई लोग बेहोश हो गए जिन्हे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर समाजसेवी महिपाल गौतम पहुंचे जहां उन्होंने लोगों को मास्क वितरण किया ताकि इस जहरीली गैस से लोगों को सांस लेने मे दिक्कत ना हो.

फिर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही तुरंत स्थानीय थाने की पुलिस पहुंच गई. मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और 6 एम्बुलेंस भी पहुंची. जहां से लोगों को अस्पताल ले जाया गया. सभी की हालत ठीक है. अब स्थिति काबू में है. पुलिस मौके पर पहुंचकर CRPF और NSG कैम्प मे जाकर जांच कर रही है. ये घटना रात लगभग 9 बजे की है उस समय लोग खाना खाकर सोने की तैयारी मे थे. लेकिन इस घटना के बाद लोग दहशत मे

Leave a Reply

Your email address will not be published.