शादी की जिद: प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

नई दिल्ली: युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर पहले ही दो शादियां कर चुके आरोपी ने अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने शव को सूरजकुंड इलाके में फेंक दिया। मामले में देशबंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस ने आरोपी पेंटर आसिफ को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि शुक्रवार रात को एक महिला डीबीजी रोड थाने पहुंची और बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी काम पर गई थी लेकिन लौटी रहीं। वह घरेलू सहायिका का काम करती है। युवती जिस फ्लैट में काम करती थी, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वह बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही थी। पुलिस ने अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर शीदीपुरा चौकी प्रभारी एसआई रणवीर को जांच सौंप दी।

डीसीपी ने बताया कि रविवार को सूरजकुंड थाना पुलिस ने डीबीजी रोड पुलिस को बताया कि इलाके में एक युवती की लाश मिली है। डीबीजी रोड थाना पुलिस लापता युवती के परिजनों के साथ सूरजकुंड पहुंची तो शव की शिनाख्त लापता युवती के तौर पर की गई। इसके बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर एसीपी पहाड़गंज दिग्जिवय सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर सतीश छिल्लर और एसआई रणवीर की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने युवती के लापता होने से एक हफ्ते पहले तक की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इसमें युवती मास्क पहने एक शख्स के साथ नजर आई। पता चला कि युवती जिस फ्लैट में काम करती थी, वहां वह शख्स पेंटर का काम करता था। युवक की पहचान आसिफ के तौर पर की गई। पुलिस ने आसिफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

पूछताछ में आरोपी आसिफ ने बताया कि फ्लैट में पेंट का काम करते समय उसकी मुलाकात युवती से हुई थी। इस बीच युवती उस पर शादी का दबाव बनाने लगी थी, जबकि वह पहले ही दो शादियां कर चुका है। ऐसे में आरोपी ने युवती से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रच डाली। वह दस दिसंबर को युवती को लेकर सूरजकुंड स्थित होटल में ले आया और वहां से शादी के बहाने सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसकी चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह पेंट का काम करने के लिए आ गया, ताकि किसी को शक न हो।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.