गुजरात में सभी सीटों पर लड़ेगी आम आदमी पार्टी

Spread the love

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि आप 2022 में गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ेगी। गुजरात के एक दिन के दौरे पर उन्होंने कहा कि आज गुजरात की जो हालत है वो बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।
विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए सीटों की संख्या पर केजरीवाल ने कहा कि हमारे उम्मीदवार सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं इससे पहले वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। गुजरात के दौरे पर जाने से एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि अब गुजरात बदलेगा । मैं गुजरात आ रहा हूं, जहां प्रदेश के भाइयों एवं बहनों से मुलाकात करूंगा ।
केजरीवाल का यह दौरा इसलिये भी महत्वपूर्ण है कि उनकी पार्टी की नजर दिसंबर 2022 में होने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव लडऩे पर है और इसके? लिये जोर- शोर से तैयारियां चल रही है । आम आदमी पार्टी की प्रदेश इकाई ने बयान जारी कर बताया कि एक दिवसीय यात्रा पर केजरीवाल कल सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर अहमदाबाद पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.