सायंतनी घोष साथ सात फेरे लेने को तैयार बॉयफ्रेंड अनुग्रह के साथ, बताया पूरा वेडिंग प्लान

Spread the love

शादी और सगाई का सीजन चल रहा है,जैसा कि हम जानते हैं, नवंबर के महीने से शुरू होकर अगले साल फरवरी तक, लगभग हर जगह एक शादी दूसरे के बाद होती है,और यह कहने की जरूरत नहीं है कि शोबिज इंडस्ट्री इससे अलग नहीं है. हम पहले से ही जानते थे कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई हाई-प्रोफाइल शादियां होती है, चाहे वह टीवी इंडस्ट्री में हो या फिल्म इंडस्ट्री में.टीवी इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए, हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर आयुष विज़ और एक्टर कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी भी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और इस बार यह अभिनेता सायंतनी घोष जो कि अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, जिसके साथ वह पिछले आठ सालों से रिलेशनशीप में है,अब ये कपल 5 दिसंबर 2021 को शादी करेगा. सायंतनी घोष शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में लीड फीमेल एक्टर्स का रोल प्ले कर रही है, इन दोनों की शादी सायंतनी के होमटाउन कोलकाता में होगी और रिसेप्शन 9 दिसंबर को जयपुर में होगा.

कैसी शादी चाहती हैं सायंतनी ईटाइम्स टीवी के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, घोष ने कहा, “मैं हमेशा चाहती थी कि मेरी शादी इंटिमेट, सिंपल हार्टफेल्ट और ऑनेस्ट हों. मेरी और अनुग्रह की जर्नी भी ऐसी ही रही है. मैंने अकसर दूल्हा दुल्हन को दबाव में देखा है लेकिन मैं अपनी शादी को एन्जॉय करना चाहती हूं.

मेहमानों के साथ घुलना-मिलना चाहती हूं और अपने दिल के हिसाब से खाना चाहती हूं. मैं अपनी मां से कहूंगी कि मेरी शादी के मेनू में पान और आइसक्रीम ज़रूर रखें. इन दोनों चीजों को मैं अपनी शादी में सबसे ज्यादा खाना चाहती हूं. मैं अपनी शादी अपने परिवार और दोस्तों के बीच करना चाहती हूं “.

ब्राइडल लुक अपने ब्राइडल लुक की बात करें तो घोष उन भारी लहंगों को छोड़ कर एक खूबसूरत साड़ी चुनी है. उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा कुछ ऐसा पहनना चाहती थी जिसे मैं संजो कर रख सकूं और जीवन भर यूज कर सकूं. मुझे साड़ियों से प्यार है और मैंने हमेशा खुद को लाल बनारसी साड़ी और सिंदूर के साथ दुल्हन के रूप में देखा है.

मेरी नानी, जिनका पिछले साल निधन हो गया था. उन्होंने मुझे एक साड़ी दी थी, जिसे मैं एक पार्टी में पहनने का प्लान बना रही हूं.’ बता दें कि सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी ने शादी के बाद में मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी करने का सोचा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.