करीना कपूर की इस बात की दीवानी हैं सारा अली खान, कहा- वह मेरे लिए जीती जागती उदाहरण हैं

Spread the love

सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने करीना कपूर को लेकर बात की और उन्हें इंस्पायरिंग एक्टर बताया है. इतना ही नहीं सारा का कहना है कि वह करीना की तरह ही प्रोफेशनल होना चाहती हैं.

दरअसल, आरजे सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए सारा से उनके अतरंगी रे के को-स्टार अक्षय कुमार और पिता सैफ अली खान के फिल्मों के बेस्ट सीन्स के बारे में पूछा गया. अक्षय और सैफ साथ में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी. ये दिल्लगी, आरजू और टशन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. तो सारा ने कहा, मुझे जो याद है वो है उनकी फिल्म टशन. मुझे ये फिल्म बहुत अच्छी लगी थी. यहां तक की फिल्म के गाने छलिया-छलिया में करीना कपूर ने मेरा दिल जीत लिया था.

सारा ने फिर बताया कि एक चीज जो वह करीना से सीखना चाहती हैं. उन्होंने कहा, करीना की एक चीज जो सबसे ज्यादा प्रेरित करती है वो है उनका प्रोफेशनलिज्म. वह 2 बच्चों की मां हैं, लेकिन फिर भी वह वह काम के लिए हमेशा आगे रहती हैं. फिल्में करती हैं, ब्रांड शूट करती हैं. करीना मेरे लिए जीती जागती उदाहरण हैं.

बता दें कि करीना और सारा के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. पिता की दूसरी बीवी होने के बावजूद सारा, करीना की काफी रिस्पेक्ट करती हैं. उनके साथ टाइम स्पेंड करती हैं. इतना ही नहीं, दोनों जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं. अब हाल ही में करीना कोविड का शिकार हुई हैं. कोविड की वजह से वह अपने परिवार से दूर हैं. तो सोमवार को तैमूर के बर्थडे को भी वह सेलिब्रेट नहीं कर पाईं.

लेकिन सारा ने बड़ी बहन की जिम्मेदारी निभाते हुए तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. वह तैमूर और सैफ से मिलने गईं और वहां तैमूर का केक कट किया. फिलहाल सारा अपनी फिल्म की तैयारी में भी लगी हैं क्योंकि 24 दिसंबर को अतरंगी रे डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है. आनंद एल राय द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.