लाइगर के लिए 200 करोड़ रुपये की ओटीटी डील की खबर अफवाह, थिएटर में आएगी फिल्म

Spread the love

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पैन इंडिया फिल्म लाइगर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर निर्मित कर रहे हैं। हाल में खबर सामने आई थी कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बताया गया था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए फिल्म को 200 करोड़ रुपये के ऑफर मिले हैं। अब फिल्म के लीड कलाकार विजय ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया है।
विजय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की डिजिटल रिलीज के लिए हुए किसी तरह के सौदे से इनकार किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, यह काफी कम है। इससे ज्यादा तो हम थिएटर में कमा लेंगे। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए 200 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। बताया गया था कि मेकर्स इस ऑफर पर विचार कर रहे हैं।
विजय इससे पहले डिअर कॉमरेड और अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। अब वह इस फिल्म में एक फाइटर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को आगामी 9 सितंबर को रिलीज किया जाना है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को बदला नहीं गया है। हालांकि, हाल में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी।
हाल में लाइगर से विजय का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसमें वह दमदार अवतार में नजर आए थे।करण के प्रोडशन की इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है। इस फिल्म को पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। विजय और अनन्या पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। लाइगर में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय और विष्णु रेड्डी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।
पहली बार विजय और पुरी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, करण अपनी इस फिल्म की डिजिटल रिलीज के खिलाफ हैं। यह विजय की पहली पैन इंडिया फिल्म है। ऐसे में करण इसे सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं, चाहे फिल्म की रिलीज आगे ही क्यों ना बढ़ानी पड़े। कोरोना महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट की शूटिंग में देरी हुई है। इस फिल्म को विजय के फैंस उनकी बॉलीवुड डेब्यू की तरह देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.