महेश बाबू ने प्रशांत नील की फिल्म के आफर को किया रिजेक्ट

Spread the love

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं। जो अपनी फिल्म और लुक्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में अभिनेता महेश बाबू को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि अभिनेता ने केजीएफ 2 फिल्म के निर्माता और निर्देशक प्रशांत नील की अगली फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, कुछ दिनों पहले डायरेक्टर प्रशांत नील ने साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया था।
प्रशांत नील ने अपनी फिल्म की कहानी महेश बाबू को सुनाई थी। जिसे टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू ने रिजेक्ट कर दिया है। महेश बाबू को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई है जिसकी वजह से उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत नील को किसी दूसरे और बेहतर स्टोरीलाइन को लेकर दोबारा संपर्क करने के लिए कहा है।
महेश बाबू के इस रिजेक्शन की शायद डायरेक्टर प्रशांत नील को एक तगड़ा झटका लगा होगा। अगर हम बात करें महेश बाबू के काम की बात तो वो आने वाले दिनों में फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसका दुबई शेड्यूल पूरा हो गया है और वो आगे की शूटिंग को जल्द ही शुरू करने वाले हैं।
इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में महेश बाबू के अलावा कीर्थि सुरेश भी नजर आएंगी। इसके अलावा महेश बाबू जल्दी एस एस राजामौली की अगली फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के बीच महेश बाबू को निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की एक और फिल्म में काम कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.