कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं किया कंफर्म, जानिए क्या थी इसकी वजह?

Spread the love

राजस्थान का सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेज फोर्ट (Six Senses Fort) एक ऐसी शादी का गवाह बनने जा रहा है, जिसकी बॉलीवुड प्रेमियों को एक लंबे अरसे से आस थी. खासकर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस को. विक्की कौशल और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के इस फोर्ट में हो रही है. ये शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं दिख रही है. इस शादी के साथ ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

दोनों का रिश्ता भले ही कल ऑफिशियल हो जाएगा, लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है, भले ही कितनी ही खबरें इन्हें लेकर क्यों न सामने आई हों. कैटरीना कैफ का रणबीर कपूर और सलमान खान के संग जो रिश्ता था, वो तो किसी से छिपा नहीं था. रणबीर कपूर संग तो उनकी छुट्टियां बिताते समय कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि, उस वक्त भी कैटरीना ने अपने रिश्ते पर कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी. विक्की कौशल संग भी ऐसा ही रहा.

क्यों कैटरीना ने नहीं की विक्की संग अपने रिश्ते की पुष्टि?

कैटरीना ने हमेशा विक्की संग अपने रिश्ते को लाइम लाइट से दूर रखने की कोशिश की है. हालांकि, दोनों कई बार एक दूसरे के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट जरूर हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना ने बहुत ही स्मार तरीके से इस सवाल का जवाब दिया था. कैटरीना कैफ ने इस इंटरव्यू में कहा था कि एक इंसान तब तक सिंगल रहता है, जब तक कि उसकी शादी नहीं हो जाती.

कैटरीना ने दावा किया था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है. इस इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने अपनी बात में यह भी जोड़ा था कि कैसे उनकी शादी सिर्फ भगवान की मर्जी से होगी. कैटरीना ने कहा था कि, “क्या वो मैं नहीं थी जिसने कहा था कि मैं शादी तक सिंगल हूं? इसलिए हमें हमेशा अपने बयानों पर कायम रहना चाहिए और चूंकि तकनीकी रूप से मेरी स्थिति ‘अविवाहित’ है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं अभी भी सिंगल हूं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा था कि जब भी भगवान चाहेगा. मुझे लगता है कि आपको इन चीजों को अपने भाग्य और भगवान के हाथों में छोड़ देना चाहिए. ईश्वर पर अपना विश्वास और भरोसा बनाए रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.