अल्लू अर्जुन खुद से नहीं रहने देते किसी को नाराज, Pushpa के इवेंट पर पत्रकार से मांगी देरी के लिए माफी

Spread the love

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का पहला भाग 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अल्लू इस समय फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं. दोनों ही इस समय जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. पहले हैदराबाद फिर चेन्नई और उसके बाद बेंगलुरु में.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका ने बुधवार को बेंगलुरु में फिल्म का प्रमोशन किया. चेन्नई के बाद जब टीम बेंगलुरु के लिए रवाना हुई तो खराब मौसम की वजह से फ्लाइट कैंसिल हो गई. जिसकी वजह से अल्लू की टीम को वेन्यू पर पहुंचने में देरी हो गई.

अल्लू अर्जुन ने मीडिया से मांगी माफी

जब अल्लू अर्जुन प्रमोशन के लिए इवेंट पर पहुंचे तो उस समय मीडिया काफी नाराज हो चुकी थी क्योंकि वो लोग कई घंटों से उनका इंतजार कर रहे थे. प्रमोशन के दौरान एक मीडिया पर्सन ने अल्लू से पूछा कि क्या ये सही है कि प्रमोशनल इवेंट के लिए उनसे घंटों इंतजार करवाया गया?

एक्टर ने मीडिया के जवाब का बहुत ही शांति से जवाब दिया. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी. उन्होंने कहा- मैं माफी मांगता हूं और खराब मौसम की वजह से प्राइवेट प्लेन टेक ऑफ नहीं कर पाया.

रश्मिका के साथ काम करने का अनुभव बताया

हाल ही में पुष्पा के एक इवेंट में अल्लू अर्जुन ने रश्मिका मंदाना के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह रश्मिका को क्रशमिका बुलाते हैं. उन्होंने कहा- द नेशनल क्रश. मैं उन्हें क्रशमिका नाम से बुलाता हूं. हम कई लोगों के साथ काम करते हैं लेकिन उनमें से कुछ ही लोग होते हैं जिनसे हम प्यार करते हैं. रश्मिका को-स्टार हैं और बहुत प्यारी हैं. वह बहुत सिंपल, इंटेलिजेंट और बहुत बहुत टैलेंटिड हैं.

अल्लू अर्जुन ने आगे कहा- वह अभी से गेम में टॉप पर हैं. उनमें वो क्षमता है जो इससे बेहतर कर सकती हैं. आने वाले सालों में सही फिल्में और सही डायरेक्शन के साथ वह और बेहतर काम करेंगे. वह एक शानदार आर्टिस्ट हैं.

आपको बता दें पुष्पा का दूसरा पार्ट साल 2022 में रिलीज होगा. जिसके लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म में अल्ली अर्जुन और रश्मिका के साथ फहाद फासिल अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.