कॉलगर्ल उपलब्ध कराने वाली कंपनी ने CRPF जवान को लगाया चूना, किया 12 लाख की ठगी

Spread the love

कॉलगर्ल उपलब्ध कराने वाली कंपनी ने CRPF जवान को लगाया चूना, किया 12 लाख की ठगी

VM News desk Raipur :- 

रायपुर। सीआरपीएफ का जवान ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया. जवान ने करीबन 12 लाख रुपए अलग-अलग खातों में जमा किए. मामले की शिकायत की जांच करने पर कंपनी कॉलगर्ल और कालबॉय उपलब्ध कराने वाली कंपनी निकली. जानकारी के मुताबिक, 29 नवंबर 2020 को सड्डू निवासी CRPF जवान विशाल उपाध्याय के पास अज्ञात नंबर से कॉल आया था.

अज्ञात कॉलर ने अपना परिचय कपल मंत्रा नामक कंपनी के प्रतिनिधि के तौर पर कराते हुए कहा कि कंपनी में पैसा जमा करने पर 6 माह बाद 10 प्रतिशत की दर पर ब्याज दिया जाएगा. ज्यादा ब्याज के लालच में जवान ने अलग-अलग खाते से कंपनी के एकाउंट में 7 लाख 12 हजार 800 रुपए जमा करा दिए.

जवान ने जब जमा कराई रकम की वापसी के लिए कॉल किया तो माय मैच कंपनी के नाम से दोबारा जवान को झाँसे में लिया गया, और इस बार उससे 3 लाख 97 हजार 700 रुपए जमा करा लिया गया. इसके बाद प्रार्थी का पैसा वापस करने के लिए लगातार लीगल प्रोसेस का हवाला देते हुए टालमटोल करने लगे.

आखिरकार जब जवान को ठगे जाने का एहसास तो उसने कंपनी की पड़ताल शुरू की तो पता चला कि वह एक एस्कार्ट कंपनी है, जो कॉलगर्ल- कॉलबॉय उपलब्ध कराती है. शिकायत दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.