रायपुर : आरोपी ने  14 साल की बच्ची के साथ की घिनौनी करतूत, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

Spread the love

रायपुर : आरोपी ने  14 साल की बच्ची के साथ की घिनौनी करतूत, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

वर्तमान मंथन/रायपुर : छत्तीसगढ़ की  राजधानी रायपुर में एक शख्स ने 14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया l आरोपी ने लड़की को डरा धमकाकर  उसके साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाया और लड़की के परिवार को गुमराह करता रहा। फिलहाल राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ  पास्को  एक्ट के तहत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है l रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस  फरार आरोपी की तलाश कर रही है। घटना फरवरी से जुलाई के बीच की है। इस बीचमें  युवक अक्सर युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा l

पुरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए राजेंद्र नगर पुलिस ने लड़की की पहचान का खुलासा नहीं किया है। पूरा मामला अमलीडीह इलाके का है l  यहां रहने वाली एक महिला ने अपना घर सैमरोन क्रिश्चियन नाम के 22 साल के शख्स को किराए पर दिया था। युवक ने खुद को छात्र बताया और एक निजी कंपनी में पार्ट टाइम नौकरी करने की जानकारी भी दी। महिला ने विश्वास किया और युवक को अपना घर दे दिया। इसके बाद उसकी मीठी-मीठी बातों से जमींदार से दोस्ती कर लेता था, वह अक्सर महिला के घर आ जाता था।

कुछ दिनों बाद वह जमींदार के घर में काफी समय बिता रहा था। इसी बीच युवती की 14 वर्षीय बेटी को भी युवक ने उसकी बातों में फंसा लिया और उसके पास पहुंच गया l  यह उसके साथ खेल था। महिला काम के सिलसिले में बाहर गई थी और इसी बीच युवक ने युवती से अकेले में मुलाकात की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने युवती को डरा धमकाकर लगातार उनके साथ शारीरिक  संबंध बनता रहा और इस बात को किसी से बताने पर उन्हें जान से मरने की धमकी दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.