रायपुर : एक व्यापारी के मुंशी ने रची लूट की मनगढ़हन कहानी,पकड़े जाने पर बताया सच  

Spread the love

एक व्यापारी के मुंशी ने रची लूट की मनगढ़हन कहानी,पकड़े जाने पर बताया सच  

 

VM News desk Raipur :-

रायपुर के एक व्यवसायी को अपने मुंशी पर भरोसा करना महंगा पड़ा। व्यवसायी ने मुंशी को एक लाख रुपये का ऋण लेने के लिए लेनदार के पास भेजा। लेकिन मुंशी ने लेनदार के कर्मचारी से पैसे छीन लिए और व्यापारी को लूट की झूठी कहानी सुनाई। व्यापारी के शिकायत के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह मामला धारसीवा थाना क्षेत्र का है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनो आरोपियों का नाम हैदर अली, खालिद और भूपेंद्र हैं। हैदर अली व्यापारी के मुंशी थे। जबकि भूपेंद्र लेनदार का कर्मचारी है, जिसे हैदर को पैसे देने थे और खालिद, हैदर का सहयोगी है। पुलिस अब तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल मामला यह है कि रायपुर के मोवा में रहने वाले आमिर खान एक बिजनेसमैन हैं। वह मोवा इलाके में ही अपना कारोबार संचालित  करता है। आमिर ने कुछ महीने पहले कवर्धा निवासी राशिद खान से 1 लाख 11 हजार रुपये उधार लिए थे। उसी राशि को वापस करने के लिए आमिर ने मंगलवार को सिलतरा अपने मुंशी हैदर को रशीद खान के मुंशी के पास भेजा। आमिर ने हैदर से कहा कि वह भूपेंद्र सिलतरा में मिलेगा, जो राशिद खान का कर्मचारी है उसके पास जाकर  उसे यह राशि दे दना।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.