कवर्धा में राजपरिवार के सदस्य की हत्या, खेत में बिखरा मिला सामान

Spread the love

कवर्धा में राजपरिवार के सदस्य की हत्या, खेत में बिखरा मिला सामान

वर्तमान मंथन/कवर्धा  :  कवर्धा के  शाही राजपरिवार के एक सदस्य की रात में घर में घुसकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ युवक का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल के आसपास  खेत में सारा मृतक  सामान बिखरा पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या चोरी की नीयत से की गई है। बताया जाता है कि मारा गया युवक रानी मां का भतीजा था। मामला पिपरिया थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वनाथ नायर राजमाता शशि प्रभा के भतीजे थे. करीब 10 साल तक इंदौरी गांव में रहने के बाद वह राजमाता की खेती की गतिविधियों को देखा करते थे। रात में वह खेत पर बने फार्म हाउस के एक कमरे में अकेला रहता था। सुबह ग्रामीण जब खेत पहुंचे तो फार्म हाउस के कमरे में उनका शव खून से लथपथ पड़ा मिला। इसके बाद शाही परिवार को इसकी सूचना दी गई।

सिर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान 

ग्रामीणों द्वारा  सूचना देने पर राजा योगेश्वर राज सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि हमला किसी धारदार हथियार से मृतक पर हमला किया गया है। पुलिस को कमरे और खेत के आसपास  बिखरा हुआ सामान भी मिलाहै । जिससे कि यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या चोरी की नीयत से की गई है। हालांकि शाही परिवार से संबंध होने की वजह से पुलिस फिलहाल कुछ नहीं कह रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.