जगदलपुर : वन विभाग अफसर के सरकारी वाहन से  एक करोड़ से बड़ी रकम बरामद 

Spread the love

वन विभाग के अफसर के सरकारी वाहन से  एक करोड़ से बड़ी राशि बरामद 

भानपुरी थाने के पास पुलिस द्वारा वन विभाग अधिकारी के सरकारी वाहन से किया गया एक करोड़ से अधिक राशि बरामद 

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने नहीं किया इस मामले खुलासा

VM News desk Jagdalpur :-

 जगदलपुर। बीजापुर जिले में इंद्रावती टाइगर रिजर्व में तैनात वरिष्ठ अधिकारी के सरकारी वाहन में भानपुरी थाने के पास से पुलिस द्वारा एक करोड़ से अधिक राशि नगद जब्त करने की चर्चा जोरों पर है । हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं । उक्त अधिकारी से देर शाम तक करपावंड थाने में पूछताछ जारी होने की बात कही जा रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारी वन विभाग की सरकारी स्कार्पियो वाहन में सवार होकर सुबह साढ़े सात बजे बीजापुर से निकले थे । बताया जाता है कि गाड़ी की पिछली सीट में करीब एक करोड़ 20 लाख रूपये रखा था, जिसे रायपुर ले जाया जा रहा था । चेकिंग से बचाव हेतु ही सरकारी वाहन का इस्तेमाल किया जा रहा था । इसकी सूचना विभाग के ही किसी कर्मचारी ने पुलिस को दी थी।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन मोड पे आ गई । भानपुरी के पास पुलिस ने मोबाइल चेकपोस्ट लगाकर वाहन को रोका व जांच की इतनी अधिक मात्रा में  रकम गाड़ी में  देखकर पुलिस स्तब्ध रह गई । पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई ।

उक्त वन अफसर को पुलिस अधीक्षक कार्यालय लाया गया , जहां से करपवांड थाने ले जाया गया । यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस के अधिकारियों के साथ पूछताछ में वन विभाग अमले के बड़े अधिकारियो के शामिल हैं । खबर लिखे जाने तक अधिकारी से पूछताछ जारी थी । हालांकि उक्त रकम का परिवहन वैध है या अवैध अभी यह पक्के तौर पर कहना संभव नहीं है । इस मामले की  विस्तृत जानकारी लेने पुलिस अधिकारियों से संपर्क साधने का प्रयास किया गया पर उन्होंने काल रिसीव नहीं किया ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.