एयरपोर्ट में ग्राउंड स्टाफ भर्ती का फर्जी इश्तहार देख ठगाया युवक

Spread the love

दुर्ग/ कलेक्टर जनदर्शन में आज 19 लोगों ने अपनी समस्या के निराकरण के लिए पंजीकरण कराया। जिसमें से 11 लोगों ने उपस्थित होकर अपनी समस्या कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे के समक्ष रखी। इसमें आज साइबर ठगी का भी एक मामला सामने आया जिसमें जिले के एक बेरोजगार युवक के साथ नौकरी के नाम पर ठगी की गई थी।

युवक ने पेपर में छपी इश्तिहार और वेबसाईट के माध्यम से विवेकानंद हवाई अड्डा, माना रायपुर में ग्राउंड स्टाफ के पद पर नौकरी के लिए आवेदन किया था, जिसमें उससे साथ आवेदन शुल्क के साथ-साथ विभिन्न प्रक्रियाओं में लगभग 50 हजार रूपए के आसपास की ठगी की गई। कलेक्टर ने मामले का संज्ञान लेकर तुरंत आवेदन को एसपी के पास भेजा, जहां उसके आवेदन को स्वीकार कर एसपी ने मामले को तुरंत साइबर सेल के लिए प्रेषित कर दिया है।

पद्मनाभपुर वार्ड नंबर 46 से भी एक आवेदन प्राप्त हुआ जहां शीतला नाथ जैन मंदिर निर्माण के बाद बचे बड़े पत्थरों को अव्यस्थित रूप से सड़क के किनारे छोड़ दिया गया था जिससे वहां साफ-सफाई को लेकर अनियमित्ता की स्थिति है, इसके लिए भी कलेक्टर द्वारा नगर निगम आयुक्त दुर्ग को निर्देशित किया गया

कि एल आई जी 501 और 502  के सड़क पर पड़े पत्थरों को तुरंत हटाया जाए। इसके अलावा भी आर्थिक सहयोग, आवास आवंटन और जाति प्रमाण पत्र जैसी समस्याओं को लेकर आवेदनकर्ताओं के द्वारा प्रस्तुत किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.