व्यवस्था देखने आयुक्त चुपके से खड़े हुए कतार में, चार सेंटर में शिक्षा विभाग के कर्मचारी नदारद

Spread the love
  • सुरक्षा के लिए रिसाली के 12 जगहों पर वैक्सीन सेंटर

भिलाई। 18 वर्ष से अधिक आयु वालों को वैक्सीन लगवाने रिसाली नगर पालिक निगम क्षेत्र में एक साथ 12 सेंटरों में वैक्सीनेशन कार्य शुरू किया हैं। आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे सेंटर की व्यवस्था देखने पहुंचे। इस दौरान वे तालपूरी बी ब्लाक स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में आम नागरिक की तरह चुपचाप खड़े हो गए। व्यवस्था सही होने पर वे कतार से बाहर निकले और कर्मचारियों से बातचीत की।
मंगलवार की सुबह रिसाली निगम आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे रूआबांधा, प्रगतिनगर, रिसाली बस्ती, टंकी मरोदा, रिसाली सेक्टर व नेवई सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान टंकी मरोदा स्कूल में लिंक ओपन नहीं होने पर आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग से चर्चा की। आयुक्त निवृत्तमान पार्षद केशव बंछोर, एल्डरमेन कीर्तिलता वर्मा, संगीता सिंह, प्रेमचंद साहू समेत कांगे्रस कमेटी के जहीर अब्बास, अमृत पाल सिंह से चर्चा कर लोगों को प्रेरित करने कहा।
चार सेंटर में नहीं थे कर्मचारी
नि:शुल्क वैक्सीन लगाने सेंटरों में पंजीयन करने निगम व शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। रिसाली निगम क्षेत्र के चार सेंटर में शिक्षा विभाग के कर्मचारी ही नहीं पहुंचे थे। जिस पर आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की। आयुक्त ने कर्मचारियों को निर्देश दिए है कि पहले पंजीयन करे फिर वैक्सीन लगवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.