ट्यूशन से लौटते कांग्रेस नेता के पोते का अपहरण.. मोबाइल फोन, चांदी का कड़ा और साइकिल लूट अपहृत को छोड़ भागे आरोपी

Spread the love

भिलाईकुम्हारी। कुम्हारी में बीती रात स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल के पोते सौम्य अग्रवाल (16 वर्ष) का अपहरण हो गया। चेहरे पर स्प्रे छिड़ककर बेहोश करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने सौम्य को खारुन टोल प्लाजा के पास ले जाकर छोड़ दिया और फरार हो गए।  इस दौरान आरोपियों ने सौम्य का मोबाइल फोन, हाथ में पहना चांदी का कड़ा और साइकिल लूट लिया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 8 बजे विद्या ज्योति स्कूल के पास से कुम्हारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एल्डरमेन पवन अग्रवाल के पोते सौम्य अग्रवाल (16 वर्ष) का अपहरण कर लिया गया । बाद में बच्चे को टोल प्लाजा के पास छोड़कर अपहरणकर्ता फरार हो गए। जहां से बच्चे ने एक पुलिस की खड़ी गाड़ी वाले से मोबाइल लेकर घर वालों को खबर किया।

घटना के बारे में बच्चे ने बताया कि वो 8 बजे रात को हाउसिंग बोर्ड कालोनी से टयूशन पढ़कर स्टेशन चौक के समीप स्थित घर लौट रहा था तभी विद्या ज्योति स्कूल के पास एक सफेद रंग की टाटा मैजिक गाड़ी रुकी जिसमें से तीन लोग उतरे जिनके चेहरे कपड़े से ढंके हुए थे।

उनमें से एक ने उसके के चेहरे पर स्प्रे मार दिया जिससे सौम्य कुछ समझ ही नहीं पाया इस बीच तीनों ने उसे सायकल सहित उठाकर टाटा मैजिक में डाल दिया और लेकर चले गए लेकिन टोल प्लाजा के पास उन्होंने सौम्य को उतार कर फरार हो गए।

अपहरणकर्ताओं ने सौम्य के हाथ से चांदी का कड़ा निकाल लिया एवं मोबाइल व साइकिल लेकर भाग गए। इस बीच सौम्य की हालत देख कर टोल प्लाजा के कुछ लोगों ने उसके आंखों में पानी डाला तब जाकर वह सामान्य हुआ और फोन मांगकर घरवालों को बुलवाया। घटना की जानकारी मिलते ही देर रात सौम्य के दादा एल्डरमेन पवन अग्रवाल, पिता सुदर्शन अग्रवाल, पालिकाध्यक्ष राजेश्वर सोनकर एवं विधायक प्रतिनिधि शीश बंसल सहित तमाम जनप्रतिनिधि थाने पहुंचे एवं घटना की जानकारी दी।

सुराग के लिए पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरा
कांग्रेस नेता के पोते के अपहरण और लूट की जानकारी होते ही आधी रात को कुम्हारी पुलिस सक्रिय हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में फरार आरोपियों की तलाश में ताकत झोंक दी गई है। अपहरणकर्ताओं के सुराग लेने टोल प्लाजा सहित घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने तत्काल टोल प्लाज़ा पुलिस की टीम भेजी। साथ ही एक टीम भिलाई से भी रवाना हुई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 394 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.