चौक चौराहों में लगे खराब सीसीटीवी कैमरों को लेकर दुर्ग कलेक्टर ने  ठोस कदम उठाया है,सभी ख़राब कैमरों के  संबंध में निगन आयुक्त से मांगी रिपोर्ट  

Spread the love

चौक चौराहों में लगे खराब सीसीटीवी कैमरों को लेकर दुर्ग कलेक्टर ने  ठोस कदम उठाया है,सभी ख़राब कैमरों के  संबंध में निगन आयुक्त से मांगी रिपोर्ट   

दुर्ग कलेक्टर ने दिखाई सख्ती

ट्विनसिटी के ख़राब सीसीटीवी कैमरे सुधरेंगे कलेक्टर ने आयुक्तों से मांगी रिपोर्ट

 

VM News desk Durg :-

चौक चौराहों में लगे खराब सीसीटीवी कैमरों को लेकर दुर्ग कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने  ठोस कदम उठाया है. कलेक्टर ने भिलाई एवं दुर्ग नगर निगम के आयुक्तों को यातायात पुलिस से सहयोग लेकर दुर्ग एवं भिलाई में चौक चौराहे पर लगे कैमरे जो कि बंद पड़े है. उस बंद पड़े हुए कैमरों का सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया है. इस सम्बन्ध में दोनों निगम के कमिश्नर से  कैमरे की रिपोर्ट भी मांगी गई है.

 

कलेक्टर ने कहा कि सीसीटीवी मेंटेनेंस के लिए करोड़ों रुपये खर्च होने के बाद भी  कैमरे बंद होने पर अफसोस जताया. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल अपराधिक गतिविधियों पर निगरानी के लिए किया जाता है. यह सीसीटीवी कैमरा अपराध करने वाले आरोपी तक पहुंचने में बहुत मददगार हो सकता है.

 

इससे आम जनता की सुरक्षा पर नजर रखी जा सकेगी. तो कितने कैमरे लगाए गए हैं, कितने बंद हैं और रखरखाव के लिए क्या प्रावधान किया जा सकता है. भूरे ने टीएल बैठक में अधिकारियों से कहा कि सड़कों का रखरखाव भी जल्द शुरू किया जाए. बारिश रुकनी चाहिए या तुरंत शुरू हो जानी चाहिए। उन्होंने जामुल-अहिवारा रोड जैसी सड़कों की प्राथमिकता बनाए रखने को कहा। उन्होंने राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों के अलावा शहर में मुख्य सड़कों के निर्माण के निर्देश दिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.