भिलाई निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे पर बवाल, चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में महिला बीजेपी नेता ने की तोड़फोड़

Spread the love

छत्तीसगढ़ के भिलाई में नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को परेशानी झेलनी पड़ सकती है. चुनाव की तारीख पास आते ही पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान शुरू हो गया है. नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने चुनावी ऑफिस के उद्घाटन का कार्यक्रम रखा था. तभी अचानक एक महिला बीजेपी नेता ने वहां पहुंचकर सीनियर नेताओं से पूछा कि उनका टिकट कहां है. वह चिल्ला-चिल्लाकर पूछ रही थीं कि उनका टिकट कहा है. वहां मौजूद किसी भी नेता ने उन्हें जवाब नहीं दिया. जिसके बाद महिला बीजेपी नेता ने गुस्से में कुर्सी तोड़ दी.

सुपेला गदा चौक में आज बीजेपी के चुनावी ऑफिस का उद्घाटन हुआ. ऑफिस के उद्घाटन के बाद बीजेपी के सभी सीनियर नेता बैठकर आपस में चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान वहां पर वैशलाी नगर के बीजेपी विधायक विद्यारतन भसीन, राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडे, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह सवन्नी समेत कई बड़े नेता मौजूद थे. इस दौरान बीजेपी नेता सुमन उन्नी वहां पहुंच गईं. वह जोर-जोर से तीखने लगीं. उन्होंने चिल्लाते हुए पूछा कि मेरा टिकट)  कहां है. जब तक कोई उनसे कुछ भी कहता उन्होंने गुस्से में कुर्सी उठाकर तोड़ दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

टिकट काटकर खड़ा किया डमी कैंडिडेट’

सुमन उन्नी का कहना है कि वह वार्ड 65 से टिकट की दावेदार हैं. लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट ही नहीं दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले चुनाव में भी उनके साथ यही हुआ था. उन्होंने पहले भी इसकी शिकायत सीनियर नेताओं से की थी. फिर भी इस बार उनका टिकट काट दिया गया. सुमन उन्नी का कहना है कि वह 21 सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह मोदी जी को नहीं छोड़ सकती इसीलिए वह अपने हक के लिए लड़ रही हैं, उन्होंने पहले टिकट देने की बात कही गई थी, लेकिन बाद में उनका टिकट काट दिया गया.

21 साल से बीजेपी के लिए कर रही काम

सुमन उन्नी का आरोप है कि कांग्रेस उम्मीदवार सुभद्रा सिंह को जिताने के लिए बीजेपी ने डमी कैंडिडेट रीता यादव को टिकट दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस उम्मीदवार को टिकट दिया है वह बीजेपी की सदस्य नहीं है. उन्होंने दावा किया कि उम्मीदवार ने 5 सालों में एक भी बार पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया. सुमन ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे के खास तारीख खान के कहने पर उसे टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि तारीख खान के पिछले चुनाव में निर्दलीय लड़कर बीजेपी को हराया था. अब उसी के कहने पर डमी उम्मीदवार को टिकट दिया है. उन्होंने पूछा कि अब वह कहां जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.