विधायक देवेंद्र की पहल पर 50 साल बाद पहली बाद सीएम ने ही सीएसआईडीसी में रहने वालों को पट्टा वितरण करने की घोषणा

Spread the love

भिलाई। प्रदेश के यशस्वमी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 नवंबर को भिलाई प्रवास पर रहे। भिलाई में सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा करते हुए कहा कि सीएसआईडीसी में रहने वाले लोगों को भी पट्टा वितरण का लाभ दिया जाएगा। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से 50 साल बाद ऐसा पहल की गई है। 50 साल बाद पहली बार छावनी खुर्सीपार क्षेत्र के लोगाें को पट्टा का लाभ मिलेगा। सब को मालिकाना हक दिया जाएगा।

 

विधायक की पहल पर सीएम भूपेश बघेल ने गुरूवार को खुर्सीपार क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में इसकी घोषणा की और विधायक की तारीफ करते हुए कहा कि आप का विधायक क्षेत्र की जनता को बखूबी समझते और लोगों से जुड़ कर हर समस्या का समाधान करते हैं।  कार्यक्रम में इसकी घोषणा करने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने सीएम का पूरे खुर्सीपार और छावनी क्षेत्र की जनता की ओर से आभार जताया।

कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कुछ साल पहले बीजेपी की जब सरकार थी तब बीजेपी के नेताओ ने विकास के नाम पर लोगों का घर तोड़ दिया था लोगों को बेघर कर दिया था। हजारों बार लोग व्यवस्थापन की मांग किये

लेकिन किसी ने नहीं सुनी पर कांग्रेस की सरकार बनने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की और सभी को मकान दुकान दिया। केनाल रॉड में जिनका दुकान तोड़ दिए थे उन सब को शीतला कॉम्प्लेक्स में व्यवस्थापन किये है। इसी विषय को लेकर क्षेत्र वासी सीएम का आभार जताएंगे। इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल आज जनता को करोड़ों की सौगात भी दी।

सीएम ने की सौगातों की बारिश

आज हमारे प्रदेश के याशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने सौगातों की बारिश की। 18 नवंबर का दिन भिलाई के इतिहास में स्वर्णीम अक्षरों में लिखा जाएगा क्योंकि आज ही के दिन सीएम भूपेश बघेल भिलाई की जनता को करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दिए। साथ ही 50 साल से जो नागरिक मालिकाना हक की

उम्मीद लिए बैठे थे, उनके सपने अब साकार होंगे। यह सब मुमकिन हो पाया है सीएम भूपेश बघेल के प्रयासों से।

Leave a Reply

Your email address will not be published.