जांजगीर : भीम आर्मी व गोंडवाना आदिवासी संघठन ने किया योगी व मोदी का पुतला दहन

Spread the love

शक्ति कचहरी चौंक मे भीम आर्मी गोंडवाना आदिवासी संघठन के द्वारा योगी व मोदी का पुतला दहन किया गया 

VM News desk Janjgir-Champa :-

आज दिनांक 11 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश में आंदोलनरत किसानों के साथ जो घटना हुआ था। किसानों के समर्थन में भीम आर्मी की टीम विधानसभा प्रभारी शक्ति,मुकेश लहरे के नेतृत्व में केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गयाा।

जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व कार्यकारिणी प्रदेश अध्यक्ष दिनेश आजाद ने केंद्र सरकार को आगाह करते हुए कहा की किसानो की हत्या करने वाले को देशद्रोही कहा और फांसी की सजा होनी चाहिए। किसानो की हत्या के दोषियों के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर फांसी की सजा की मांग की। योगी सरकार को इस घटना को नजर अंदाज नहीं करना चाहिए।

कार्यक्रम के इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रामस्वरूप आजाद  जांजगीर-चांपा एवं भीम आर्मी जिला शक्ति के समस्त युवा कार्यकर्ता उपस्थित रही।

प्रदेश के कद्दावर आदिवासी युवा नेता लाखन सिदार जी सामिल हुए और उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की जो जन विरोधी नीति जिसके खिलाफ सदैव ही हम मैदान में हैं। जिस प्रकार यूपी मे निर्दोष किसानों के ऊपर केंद्र सरकार के मंत्री के बेटे के द्वारा गाड़ी चला दिया जाता हैंं। किसानो की निर्मम हत्या की जाती हैं जिसका आज हम सब विरोध करते हैं और उनपर कड़ी करवाही की मांग करते हैं।

मृतक किसानो के परिवार वालो के लिए न्याय की मांग करते हैं। जिला अध्यक्ष संदीप गुप्ता ने भी केंद्र सरकार के नीतियों गलत बताया सरकारी संस्थानों के निजीकरण को गलत बताया। इस अवसर पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के युवा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निखिल चंद्र, रवि सिदार, सरगुन पटेल सामाजिक कार्यकर्ता की उपस्थिति रही जिसमें जिला कार्यकारिणी सदस्य भील निराला जिला सचिव राकेश गर्ग जाबाज भाई, विनय, लखन डहरिया, तिलक एवं शक्ति जिला की समस्त साथी उपस्थित हुए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.