भिलाई में कांग्रेस पार्षद दिग्गज नेताओं के साथ रैली निकाल कर किये नामांकन दाखिल

Spread the love

भिलाई। नगरीय निकाय चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस ने आज रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने सभी प्रत्याशियों का नामंाकन पत्र दाखिल करवाई। तो भिलाई तीन में भाजपा के चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में विधायक शिवरतन शर्मा सहित भिलाई तीन के अन्य दिग्गज नेताओं ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए रैली निकालकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाते हुए भिलाई तीन कॉलेज पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किये। रैली से पूर्व भाजपा के सभी 40 वार्ड प्रत्याशी भिलाई-3 में राम मंदिर के पास एकत्रित हुए।

जबकि भिलाई में कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता एवं प्रत्याशी सुपेला बस स्टैंड के पास अपने समर्थकों के साथ एकत्रित हुए। यहां पर उनके उत्साहवर्धन के लिए प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, संगठन प्रभारी गिरीश देवांगन, विधायक देवेन्द्र यादव, पूर्व विधायक द्वय भजन सिंह निरंकारी व श्रीमती प्रतिमा चन्द्राकर तथा जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर, धर्मेन्द्र यादव, संदीप निरंकारी सहित अनेक नेता मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर अपने उत्साह को प्रदर्शित करने में लगे रहे।

वहीं भाजपा के अनेक प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे लेकिन किसी प्रकार का रैली का आयेाजन नही किये।  जिला संगठन के मीडिया प्रत्याशी सुभाष शर्मा ने बताया कि भाजपा ने अपने सभी प्रत्याशियों को अपनी व्यवस्था के अनुसार नामांकन दाखिल करने का निर्देश दिया है। बावजूद इसके भाजपा के अनेक प्रत्याशी अपने वार्ड के समर्थक और मतदाताओं को लेकर बाजे-गाजे के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.