400 रुपये से कम में पाएं 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो का प्लान, इसमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

Spread the love

भारत में हाल ही में टेलिकॉम जगत की दिग्गज कंपनियों जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा किया है, जिसकी बाद रिचार्ज कीमतों में करीब 25 प्रतिशत तक इजाफा हो गया है. लेकिन आज हम आपको एक खास डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

भारत में बहुत से लोग दो सिम चलाते हैं, ऐसे में कीमत बढ़ाने के कारण कुछ लोगों की जेब पर दोगुना खर्च बढ़ गया है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से यूजर्स 400 रुपये से कम में 84 दिन के प्लान का फायदा उठा सकता है.

दरअसल, रियालंय जियो की तरफ से एक खास प्लान दिया जा रहा है, जिसकी मदद से यूजर्स सिर्फ 395 रुपये खर्च करके 84 दिन की वैलिडिटी हासिल कर सकता है. इस प्लान से रिचार्ज कराने के लिए यूजर्स को एक खास प्रोसेस को फॉलो करना होगा.

395 रुपये वाला रिचार्ज कराने के लिए यूजर्स को पहले फोन या कंप्यूटर व लैपटॉप में जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा. या फिर फोन में मौजूद माय जियो ऐप ओपेन करना होगा. इसके बाद प्रीपेड रिचार्ज प्लान में जाएं. जहां वैल्यू का विकल्प चुनें, उसके बाद स्क्रीन पर 395 रुपये का रिचार्ज प्लान नजर आने लगेगा.

395 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत यूजर्स को 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 6 जीबी डेटा, कुल 1000SMS आदि मिलते हैं. इसमें जियो के कॉम्प्लीमेंट्री ऐप का एक्सेस भी मिलता है.

एयरटेल का 455 रुपये का रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें भी जियो की तरह ही 6 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा है. हालांकि वोडाफोन में इस तरह का कोई प्लान 500 रुपये से कम में नजर नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.