दुर्ग : गिरीश दीवान होंगे स्वास्थ्य अधिकारी, निगम में बड़ा फेरबदल जाने कहा मिली किसको जगह

Spread the love

 गिरीश दीवान होंगे दुर्ग के नये स्वास्थ्य अधिकारी

दुर्ग निगम में बड़ा फेरबदल जाने कहा मिली किसको जगह 

प्रशासनिक कसावट के लिए बदला गया कार्यभार 

  VM News desk Durg :-

लंबे समय के बाद दुर्ग निगम में प्रशासनिक अधिकारियों में फेरबदल हुआ है. उप अभियंता गिरीश दीवान को स्वास्थ्य विभाग का प्रमुख नियुक्त किया गया है। वहीं, वर्तमान स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता को हटाने के बाद उन्हें अतिक्रमण और जनसंपर्क विभाग की जिम्मेदारी सौपी गई है. जनसंपर्क विभाग में पदस्थ थानसिंह यादव को उनके मूल राजस्व विभाग में भेजते हुए उन्हें बाजार विभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

उप अभियंता शिव शर्मा को उड़न दस्ते का प्रभारी बनाया गया है। निगम आयुक्त हरेश मांडवी ने हाल के दिनों में स्वास्थ्य विभाग के कामकाज को लेकर शिकायतें मिलने के बाद ये बदलाव किए हैं. पता चला है कि मेयर धीरज बकलीवाल के निर्देश पर कुछ अधिकारियों का तबादला किया गया है. यहां दुर्ग निगम क्षेत्र में अधिकारियों की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की प्रक्रिया चल रही है। एआर रहंगदल मे ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन किया है।

उनसे पहले टीके देव, राजू पोद्दार, जगदीश केशरवानी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले चुके हैं। इस प्रकार रहांगदाले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन करने वाले चौथे अधिकारी हैं। हालांकि, नगर आयुक्त मांडवी ने इस तरह के अनुरोध प्राप्त करने से इनकार कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.