भिलाई के सूने मकान से पार किए कैश..घर के बाहर रखी स्कूटी की डिक्की तोड़कर भी माल ले उड़े

Spread the love

भिलाई सेक्टर-5 स्थित एक सूने मकान में चोरी कर चोर वहां से 25 हजार नगद व अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि सेक्टर 5, सड़क-16, क्वार्टर- 2 डी निवासी बीएसपी कर्मी प्रकाश सिंह ठाकुर (52 वर्ष) 13 नवंबर की शाम घर में ताला बंद कर अपने गांव केंवतरा बेमेतरा गए थे। 15 नवंबर को जब वह सेक्टर-5 स्थित अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो बेडरूम का सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने लोहे के राड, हसिया से आलमारी के लॉकर तोड़ा और उसके अंदर रखे 25 हजार रुपए नकद और कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया। प्रकाश ठाकुर के घर इससे पहले एक चोरी का प्रयास किया था।

बाहर खड़ी स्कूटी की डिक्की से पर्स चोरी

हुडको एमआईजी 1/232 निवासी शीतल कटारिया (28 वर्ष) ने भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 30 अक्टूबर की रात उसने अपने घर के सामने स्कूटी खड़ी की थी। चोरों ने स्कूटी की डिग्गी को तोड़कर उसके आंदर रखे पर्स को चोरी कर लिया। पर्स में शीतल ने सोने की चेन, 500 रुपए नकद और घड़ी रखी थी। शीतल की शिकायत पर पुलिस ने 16 नवंबर को मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.