LPL 2021: इंग्लैंड के बल्लेबाज ने लंका में मचाई ‘तबाही’, 9 गेंदों में जडे़ 44 रन!

Spread the love

लंका प्रीमियर लीग 2021 ( Lanka Premier League 2021 ) के दूसरे मैच में दांबुला जायंट्स के ओपनर फिलिप सॉल्ट (Philip Salt) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर फैंस का दिल जीत लिया.

लंका प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में दांबुला जायंट्स के बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट ने ताबड़तोड़ हिटिंग कर फैंस का दिल जीत लिया. फिल सॉल्ट ने कैंडी वॉरियर्स के खिलाफ जबर्दस्त बल्लेबाजी की और इसी दम पर दांबुला जायंट्स ने 20 ओवर में 190 रन बनाए.

फिलिप सॉल्ट ने कैंडी वॉरियर्स के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए 27 गेंदों में 64 रन ठोके. ओपनिंग करने उतरे फिलिप सॉल्ट ने चौकों से ज्यादा छक्के जड़े.

सॉल्ट ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए. मतलब सॉल्ट ने 42 रन तो छक्के-चौकों से ही बना डाले. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट 237 का रहा.

बता दें फिलिप सॉल्ट ने हाल ही में इंग्लैंड के लिए वनडे डेब्यू किया था. पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में इस बल्लेबाज ने 104 रन बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट 116 से ज्यादा का रहा था.

सॉल्ट दुनियाभर में लीग क्रिकेट खेलते हैं. वो बिग बैश में एडिलेड स्ट्राइकर्स, सीपीएल में बारबाडोस ट्राइडेंट्स, पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.